नई दिल्ली
आम आदमी पार्टी (आप) ने दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत देने के उच्चतम न्यायालय के फैसले का शुक्रवार को स्वागत किया और कहा कि सत्य परेशान हो सकता है, लेकिन पराजित नहीं। केजरीवाल को बड़ी राहत देते हुए उच्चतम न्यायालय ने मौजूदा लोकसभा चुनाव में प्रचार करने के लिए उन्हें एक जून तक अंतरिम जमानत प्रदान की है।

यह सच्चाई की जीत है
दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल को अंतरिम जमानत पर दिल्ली की मंत्री और आप नेता आतिशी ने कहा, "यह सच्चाई की जीत है...मैं संविधान और लोकतंत्र को बचाने के लिए आगे आने के लिए सुप्रीम कोर्ट को धन्यवाद देती हूं। अरविंद केजरीवाल आज तिहाड़ जेल से बाहर आएंगे और मुझे यकीन है कि वह शाम को दिल्ली और देश के लोगों को संबोधित करेंगे।"

अंतरिम जमानत मिलना एक चमत्कार - भारद्वाज
आप नेता सौरभ भारद्वाज ने कहा, "40 दिनों में अंतरिम जमानत मिलना एक चमत्कार से भी अधिक है। सुप्रीम कोर्ट के माध्यम से, यह भगवान का एक संकेत है कि भारत में जो कुछ भी हो रहा है, वह एक बदलाव है, इसकी जरूरत है। अरविंद केजरीवाल पर भगवान बजरंगबली का आशीर्वाद है और आज वह जेल से बाहर आएंगे। मुझे लगता है कि यह कोई सामान्य बात नहीं है और वह एक बड़े उद्देश्य के लिए जेल से बाहर आ रहे हैं।"

Source : Agency