सिवनी/शहडोल

कांग्रेस के स्टार प्रचारक राहुल गांधी सोमवार को बालाघाट और शहडोल लोकसभा क्षेत्र में सभा को संबोधित करेंगे। वे सबसे पहले मंडला लोकसभा क्षेत्र के तहत आने वाले सिवनी जिले के धनौरा आएंगे। यहां दोपहर 2 बजे कांग्रेस कैंडिडेट ओमकार सिंह मरकाम के पक्ष में सभा लेंगे। इसके बाद दोपहर 4 बजे शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में फुंदेलाल मार्को के पक्ष में चुनावी रैली को संबोधित करेंगे।

राहुल के पोस्टर में कुलस्ते

दरअसल, राहुल गांधी आज मंडला की मंडला लोकसभा के धनोरा गांव में एक चुनावी सभा करने आने वाले हैं। राहुल के आगमन को लेकर कांग्रेस ने मंच पर एक पोस्टर लगाया था, जिसमें गलती से भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर लग गई। कांग्रेस के पोस्टर में भाजपा प्रत्याशी की तस्वीर को देखकर लोग चौंक उठे। इसके बाद कांग्रेसी पोस्टर को हटाते दिखाई दिए। आनन फानन में पोस्टर को हटाया गया और भाजपा प्रत्याशी की फोटो की जगह पर कांग्रेस विधायक रजनीश हरवंश सिंह की फोटो लगा दी गई। भले ही कांग्रेस ने समय रहते पोस्टर को हटा दिया, लेकिन पोस्टर चर्चा का विषय बन गया, लोग चर्चा करने लगे कि क्या भाजपा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते कांग्रेस नेता राहुल गांधी के समर्थन में कांग्रेस पार्टी में शामिल होने वाले है? इसलिए शायद कांग्रेस के मंच पर भाजपा नेता और लोकसभा प्रत्याशी फग्गन सिंह कुलस्ते की तस्वीर लगा दी।

राहुल के तूफानी दौरे

आपको बात दें कि राहुल गांधी आज मध्य प्रदेश के दौरे पर आने वाले है। राहुल आज मंडला के धनौरा गांव में चुनावी सभा करंगे। इसके बाद वह शहडोल के बाणगंगा मेला ग्राउंड में कांग्रेस प्रत्याशी फुंदेलाल मार्को के समर्थन में चुनावी रैली करेंगे। बता दें कि मंडला लोकसभा से बीजेपी ने पूर्व केंन्द्रीय मंत्री फग्गन सिंह कुलस्ते को टिकट दिया है। वही कांग्रेस ने ओमकार सिंह मरकाम को चुनावी मैदान में उतारा है।

 

 

Source : Agency