सिंगर उमा रामानन ने 69 साल की उम्र में चेन्नई में अंतिम सांस ली। उनके निधन से पूरे तमिल इंडस्ट्री में मातम पसर गया है। ये जानकारी सिंगर के पति एवी रामानन ने वीडियो शेयर कर दी।

नहीं रहीं उमा रामानान
अपनी जादुई आवाज से लाखों लोगों के दिलों में राज करने वाली मशहूर तमिल सिंगर उमा रामानन का 1 मई को निधन हो गया है। उमा ने 69 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है। सिंगर के निधन से ना सिर्फ उनके फैंस बल्कि पूरी तमिल इंडस्ट्री सदमे में हैं। उमा रामानान का निधन कैसे हुआ अभी तक इसकी वजह पता नहीं चल सकी है। इसके साथ उनके अंतिम संस्कार के बारे में कोई जानकारी सामने नहीं आई है।


बता दें कि उमा रामानन अपने पति के साथ चेन्नई के अडयार में अपने आवास पर रह रही थीं। पिछले कुछ महीनों से उमा रामानन खराब स्वास्थ्य से पीड़ित थीं। उनकी तबीयत बिगड़ने के कारण 1 मई की रात उन्होंने अंतिम सांस ली। उनके निधन से फिल्म इंडस्ट्री को गहरा सदमा और दुख पहुंचा है। सिनेमा सितारे और प्रशंसक सोशल मीडिया पर अपनी संवेदनाएं शेयर कर सिंगर के निधन पर दुख जता रहे हैं।

पति एवी रामानन ने शेयर किया वीडियो
उमा रामानन के पति एवी रामानन ने सिंगर के निधन की पुष्टि करने के लिए एक वीडियो शेयर किया है। वीडियो में रामानन ने बताया कि उनकी पत्नी उमा रामानन का 1 मई को शाम करीब 7:45 बजे निधन हो गया और उन्होंने कभी ऐसा होने की उम्मीद नहीं की थी। चूंकि उमा रामानन का अंतिम संस्कार निजी होने जा रहा है इसलिए रामानन ने मीडिया से कवरेज न करने का अनुरोध भी किया है।


‘पूंगथावे थाल थिरावई’ से मिली पहचान
तमिल मूवी ‘निजालगल’ से ‘पूंगथावे थाल थिरावई’ ने उन्हें पहचान दिलाई थी। उमा रामानान ने इलैयाराजा के साथ 100 से अधिक गानों में काम किया। उन्होंने संगीतकार विद्यासागर, मणि शर्मा और देवा के लिए कई गाने गाए। विजय की ‘थिरुपाची’ के लिए ‘कन्नुम कन्नुम्थान कलंदाचू’ उमा रामानन का आखिरी गाना साबित हुआ।

Source : Agency