समस्तीपुर.

बिहार के समस्तीपुर जिले के उजियारपुर थाने के एनएच-28 पर चांदचौर गांव के पास मंगलवार रात सड़क किनारे मां के साथ खड़ी बच्ची को पुलिस लिखे वाहन ने कुचल दिया। इस हादसे में बच्ची की मौके पर ही मौत हो गई। घटना को अंजाम देने के बाद पुलिस लिखा वाहन दलसिंहसराय की ओर फरार हो गया। उधर, घटना की सूचना पर उजियारपुर पुलिस ने शव को जब्त कर देर रात पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेजा। मृत बच्ची की पहचान थानाक्षेत्र के चांदचौर नया टोल वार्ड एक मोहल्ला निवासी राकेश कुमार सिंह की बेटी सोनाक्षी कुमारी (4) के रूप में की गई है।

मृतका के पिता राकेश सिंह ने बताया कि उनकी पत्नी रानी कुमारी के साथ उनकी बेटी सोनाक्षी सड़क किनारे खड़ी थी। इसी दौरान मुसरीघरारी की ओर से एक पुलिस लिखे वाहन ने स्कॉर्पियो को ओवरटेक करने के चक्कर में सड़क किनारे खड़ी उनकी बेटी को अपनी चपेट में ले लिया, जिससे कुचल कर उसकी मौत हो गई। हालांकि इस घटना में उसकी मां बाल-बाल बच गई। इस घटना के विरोध में कुछ देर के लिए लोगों ने एनएच-28 को जाम कर दिया, जिससे रात में लोगों को परेशानी का सामना करना पड़ा। बाद में मौके पर पहुंची उजियारपुर पुलिस ने लोगों को समझा-बुझा कर मामला शांत कराया। पुलिस पदाधिकारी ने चांदचौर चौक पर लगे सीसीटीवी कैमरे को खंगाला तो देखा कि पुलिस लिखे वाहन से ही हादसा हुआ है। हालांकि पुलिस वाहन कहां का है, इसके बारे में पता नहीं चल सका है। चूंकि गाड़ी का नंबर कैमरे में स्पष्ट नहीं आ पा रहा था।

उजियारपुर थानाध्यक्ष मुकेश कुमार ने कहा कि घटना को लेकर एक प्राथमिकी दर्ज की जा रही है। शव को जब्त कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

Source : Agency