मुंबई.

बिग बॉस की तरह ही दर्शकों को रोहित शेट्टी का स्टंट शो 'खतरों के खिलाड़ी' बेहद पसंद हैं। इस शो के अलगे सीजन यानी 'खतरों के खिलाड़ी 14' को लेकर इस वक्त काफी हाइप बना हुआ है। इस शो को लेकर हर दिन नई अपडेट्स सामने आ रही है। रोहित के शो से कभी किसी स्टार का नाम जुड़ता नजर आ रहा है तो कभी कोई इस शो को करने से इनकार करता।

ऐसे में अब फैंस को 'खतरों के खिलाड़ी 14' के शुरू होने का बेसब्री से इंतजार है। इसी बीच अब इस शो को लेकर एक और नाम सामने आ रही है। इस नाम को सुनकर यकीनन आप भी खुश हो जाएंगे। आइए जानते हैं कौन है वो?

'राधाकृष्ण' शो का ये एक्टर खतरों से करेगा सामना!
फिल्मीबीट की खबर के अनुसार, रोहित शेट्टी के शो 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए सुमेध मुदगलकर और मल्लिका सिंह स्टारर शो 'राधाकृष्ण' के एक्टरजोहेब अशरफ सिद्दीकी शो में नजर आ सकते हैं। जहिब को रोहित के शो के लिए मेकर्स ने अप्रोच किया है। रिपोर्ट के अनुसार जोहेब अशरफ सिद्दीकी 'खतरों के खिलाड़ी 14' के लिए दिलचस्पी तो दिखा रहे हैं, लेकिन उन्होंने अभी तक कॉन्ट्रैक्ट साइन नहीं किया। अगर जोहेब इस शो के लिए हां करते हैं तो दर्शकों को उन्हें स्टंट करते हुए देखना बेहद दिलचस्प होगा। बता दें कि जोहेब अशरफ 'राधाकृष्ण', 'सूर्यपुत्र कर्ण' और 'कर्मफल दाता शनि' जैसे कई शोज का हिस्सा रहे हैं।

इन स्टार्स का नाम भी आया सामने
'खतरों के खिलाड़ी 14' में बिग बॉस के कई कंटेस्टेंट के नाम सामने आ चुके हैं। इस लिस्ट में अब तक 'राधा कृष्ण' एक्टर जोहेब अशरफ सिद्दीकी के अलावा, विवेक दहिया, नील भट्ट, विकी जैन, अंकिता लोखंडे, अभिषेक मल्हान, हेली शाह, गशमीर महाजनी, अदिति शर्मा, समर्थ जुरेल, निमृत कौर आहलूवालिया, मनीषा रानी, मुनव्वर फारूकी, मन्नारा चोपड़ा, अभिषेक कुमार, मनस्वी ममगई जैसे कई बड़े नाम शामिल है। हालांकि, अभी तक इन नामों पर मुहर नहीं लगी है।

Source : Agency