वीवो का नया स्मार्टफोन Vivo T3x भारत में लॉन्च को तैयार है। Vivo की ओर से दावा किया जा रहा है कि यह एक पावरबैक स्मार्टफोन होगा। जिसमें पावरफुल बैटरी पैक के साथ ही दमदार कैमरा सेटअप और पावरफुल चिपसेट दी जाएगी।

कब होगी लॉन्चिंग

Vivo के अपकमिंग स्मार्टफोन Vivo T3x को भारत में 17 अप्रैल 2024 की दोपहर 12 बजे लॉन्च किया जाएगा। कंपनी की ओर से स्मार्टफोन लॉन्चिंग का ऐलान कर दिया गया है।

कितनी होगी कीमत

अगर Vivo T सीरीज की पिछली जनरेशन के हिसाब से बात करें, तो अपकमिंग फोन को 15,000 रुपये प्राइस प्वाइंट में लॉन्च किया जा सकता है।

वीवो T3x स्पेसिफिकेशनVivo T3x स्मार्टफोन में 6.72 इंच फुल एचडीप्लस डिस्प्ले दिया जाएगा। जो 120Hz रिफ्रेश रेट सपोर्ट के साथ आएगा। फोन को 4 जीबी, 6 जीबी और 8 जीबी रैम सपोर्ट दिया जा सकता है। इसके अलावा 128 जीबी स्टोरेज दिया जाएगा। वीवो जारी टीजर इमेज के मुताबिक Vivo T3x स्मार्टफोन में एक गोलाकार कैमरा मॉड्यूल दिया जा सकता है। फोन के रियर में ड्यूल कैमरा सपोर्ट दिया जाएगा। फोन के बैक में 50MP का मेन कैमरा सेंसर दिया जाएगा। इसके अलावा 2MP का एक अन्य कैमरा सेंसर मिलेगा। फोन के फ्रंट में 8MP का कैमरा सेंसर दिया जा सकता है। Vivo T3x स्मार्टफोन में 4nm बेस्ड क्वालकॉम स्नैपड्रैगन 6 जेन 1 चिपसेट दिया जा सकता है। इसके अलावा पावर बैकअप के लिए फोन में 6000mAh बैटरी दी जा सकती है, जिसमें 44W फास्ट चार्जिंग सपोर्ट दिया जाएगा। फोन में ऑडियो बूस्टर सपोर्ट दिया गया है। साथ ही फोन ड्यूल स्टीरियो स्पीकर के साथ आता है।
 

Source : Agency